इन 4 एक्टर्स से जुड़ा था करिश्मा कपूर (karishma kapoor) का नाम, 1 को बनाना चाहती थीं लाइफ पार्टनर, अब किसके साथ है अफेयर?


Karisma Kapoor Affairs : करिश्मा कपूर ने शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था, लेकिन अब वे वापस लौट आई हैं और वेब सीरीज 'ब्राउन' और फिल्म 'मर्डर मुबारक' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 90 के दशक में जब लोग करिश्मा कपूर के दीवाने थे, तब कोस्टार्स के साथ उनके अफेयर के किस्से छाए रहते थे. उनका 4 एक्टर्स के साथ नाम जुड़ा. वे एक हीरो से तो शादी भी करना चाहती थीं.


करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दौर में एक्टिंग की दुनिया में टॉप पर थीं. उन्होंने गोविंदा, शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ फिल्में कीं. उन्हें 'राजा बाबू', 'कुली नंबर 1', 'साजन चले ससुराल' और 'जीत' जैसी फिल्मों से स्टारडम मिला. आमिर खान के साथ 'राजा हिंदुस्तानी' और शाहरुख खान के साथ 'दिल तो पागल है' ने उन्हें टॉप सितारों के लिस्ट में बनाए रखा. एक्ट्रेस की फिल्मों के बारे में ज्यादातर दर्शक जानते हैं, पर क्या आपको टॉप एक्टर्स के साथ उनके अफेयर्स के बारे में पता है? आइए, जानते हैं.


करिश्मा कपूर के साथ अजय देवगन के अफेयर की चर्चाएं सबसे पहले शुरू हुईं. दोनों ने फिल्म 'जिगर' में साथ काम किया था. कहते हैं कि 'जिगर' की शूटिंग के दौरान उनके बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. 


गोविंदा के साथ फिल्में करके करिश्मा कपूर स्टारडम की सीढ़ियां चढ़ती चली गई थीं. दोनों की जोड़ी पर्दे पर हिट थी, जिसके बाद ऑफस्क्रीन भी उनके रोमांस की खबरें आने लगीं, पर कहते कि उनका रिश्ता कुछ वक्त तक ही कायम रहा.


सलमान खान के साथ भी करिश्मा कपूर के अफेयर की चर्चाएं होती थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों कभी रिलेशनशिप में थे, पर दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की और न ही कोई ठोस सबूत मिला.


करिश्मा कपूर करीब 5 साल अभिषेक बच्चन के साथ रिलेशनशिप में रही थीं. दोनों जिंदगी साथ बिताना चाहते थे. दुर्भाग्यवश, दोनों की शादी नहीं हो पाई.


करिश्मा कपूर कई लव अफेयर्स के बाद जिंदगी में थोड़ा ठहराव चाहती थीं. उन्होंने बिजनेसमैन संजय कपूर से साल 2003 में शादी कर ली, पर उनका रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया. साल 2016 में उनका तलाक हो गया. कपल के दो बच्चे हैं. बेटी का नाम समायरा कपूर है, बेटे का नाम कियान राज कपूर है.


करिश्मा कपूर का नाम फिर संदीप तोषनीवाल के साथ जुड़ा. खबरों की मानें, तो दोनों के अफेयर की चर्चाएं साल 2018 के आसपास शुरू हुई थीं. उन्हें साथ में स्पॉट भी किया गया था, हालांकि संदीप के साथ उनके रिश्ते की कोई पक्की जानकारी नहीं है. 47 साल की करिश्मा कपूर इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'ब्राउन' और फिल्म 'मर्डर मुबारक' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.


No comments:

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box